मालमोटी10लिग

एटलेटिको मैड्रिड सीजन अब तक अच्छा दिख रहा है

एटलेटिकोमैड्रिड वह टीम रही है जिसने पिछले एक दशक में बार्सिलोना और रियल मैड्रिड के एकाधिकार को चुनौती दी है और इस सीज़न में एक शानदार अभियान होने की संभावना है। करिश्माई अर्जेंटीना रणनीति के नेतृत्व में, यह संस्करण 2.0 पिछले संस्करणों की तुलना में अधिक आकर्षक दिखता है।

इस सीज़न में शिमोन के आदमियों का रिकॉर्ड 100% है और उन्होंने प्रतिद्वंद्वियों बार्सिलोना और रियल मैड्रिड के खिसकने से चार अंकों की बढ़त हासिल की है। हालाँकि यह अभी भी जल्दी है अगर हम एटलेटिको के बारे में एक बात जानते हैं तो वह है उनका मजबूत बचाव।

स्लोवाकिया के स्टॉपर जान ओब्लाक के नेतृत्व में, फेलिप लुइज़, जुआनफ्रान और डिएगो गोडिन के बाहर निकलने के साथ रक्षा काफी हद तक बदल गई है। कीरन ट्रिपियर के आने से एटलेटिको को अतिरिक्त प्रोत्साहन मिलता है क्योंकि उनके पास यूरोप के सर्वश्रेष्ठ क्रॉसर्स में से एक है।

इंग्लैंड इंटरनेशनल ने गेटाफे के खिलाफ सीज़न के पहले गेम में अल्वारोमोराटा के लिए एक उत्कृष्ट लक्ष्य का निर्माण करते हुए अपनी गुणवत्ता दिखाई। लेमर, पार्टे, कोक और शाऊल जैसे खिलाड़ी टीम का आधार बनते हैं, मिडफ़ील्ड काफी हद तक वैसा ही रहा है।

गर्मियों में बेनफिकेन से जोआओ फेलिक्स के हस्ताक्षर के साथ एक क्षेत्र में सुधार हुआ है। 19 वर्षीय ने अपनी उम्र को झुठलाने वाली क्षमताएं दिखाई हैं और वह क्लब के गोल्डन बॉय के रूप में उभरा है।

क्लब का आखिरी सच्चा सुनहरा लड़का फर्नांडो टोरेस था। टॉरेस को प्रशंसकों ने काफी पसंद किया क्योंकि उन्होंने कम उम्र में क्लब के लिए खेलना शुरू कर दिया था . हालांकि फेलिक्स एक क्रिएटर ऑलराउंडर से ज्यादा हैटोरेस उन्होंने दिखाया हैअवसर से चकित होने की क्षमता।

उनसे इस सीजन में क्लब के लिए एक प्रमुख भूमिका निभाने की उम्मीद है क्योंकि वे लीग का खिताब जीतना चाहते हैं। यदि वह क्लब के लिए खिताब सुरक्षित कर सकता है तो वह उस स्तर तक पहुंचने के रास्ते पर है जो टोरेस ने क्लब फैनबेस के भीतर हासिल किया था।