leeknow

फर्डिनेंड: टोरेस सबसे नफरत की सूची बनाता है

फर्नांडो टोरेस ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज रियो फर्डिनेंड द्वारा नामित सबसे अधिक नफरत वाली सूची बनाई है। एक्स-वेस्ट हैम यूनाइटेड और लीड्स यूनाइटेड के डिफेंडर फर्डिनेंड ने हाल ही में अपने VIBE विद फाइव यूट्यूब चैनल पर फर्नांडो टोरेस के बारे में बात की।

सेवानिवृत्त इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय फर्डिनेंड ने तीन पूर्व लिवरपूल खिलाड़ियों का उल्लेख अपने सबसे अधिक नफरत वाले खिलाड़ियों के रूप में किया, जिनमें उपरोक्त टोरेस भी शामिल थे। फर्नांडो टोरेस के अलावा, उन्होंने लुइस सुआरेज़ और मारियो बालोटेली का भी उल्लेख किया, हालांकि इतालवी स्ट्राइकर बालोटेली उसी समय के आसपास लिवरपूल में शामिल हो गए जब मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर हो गए। फर्डिनेंड एक दशक से अधिक समय तक लिवरपूल के साथ प्रतिद्वंद्विता में शामिल थे, जब वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी थे।

बालोटेली पर, फर्डिनेंड ने कहा कि वह पूर्व से नफरत करते हैं इंटर मिलान और मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी क्योंकि वह पिच पर असभ्य थे। उनके मुताबिक, इटालियन स्ट्राइकर ने काफी कुछ ऐसा किया जो फैंस के साथ रूखा था। फर्डिनेंड ने यह भी कहा कि बालोटेली खेलों के बाद आश्चर्यजनक रूप से सम्मानजनक था और वह अब उसके साथ चैट करता है, लेकिन जब वह पिच पर था तब वह एक जानवर था और वह उसके उस हिस्से का सम्मान करने आया था।

फर्डिनेंड ने सुआरेज़ और टोरेस को अपने सबसे अधिक नफरत वाले विरोधियों के रूप में भी उल्लेख किया। टोरेस पर , उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने पैर पर मुहर लगाई तो स्पैनियार्ड ने उन्हें टांके लगाने की जरूरत छोड़ दी। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व सेंटर बैक ने कहा कि स्टाम्प के कारण उनके पैर में चोट के निशान थे और परिणामस्वरूप उन्हें लंबे समय तक इंजेक्शन लेने पड़े। स्टैम्प तब हुआ जब लिवरपूल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच एक खेल के दौरान टॉरेस और फर्डिनेंड गेंद के लिए टकरा गए। टोरेस फर्डिनेंड और उनके सेंटर बैक पार्टनर नेमांजा विदिक के मांस में लगातार आधार पर एक कांटा था। उन्होंने रेड डेविल्स की कीमत पर गोल के सामने अपनी प्रभावशीलता दिखाने के लिए 2009 और 2010 के बीच लगातार तीन खेलों के लिए फर्डिनेंड, विदिक और मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ स्कोर किया।