केसीकीविरुद्धडीएसीस्वप्न11अच्छाटीमआज

नुनेज़, टोरेस समानताओं का खुलासा

बेनफिका के स्ट्राइकर डार्विन नुनेज़ मैनचेस्टर यूनाइटेड को ठुकराने के बाद एफए कप और लीग कप विजेता लिवरपूल के लिए स्थानांतरण पर बंद हो रहे हैं। उरुग्वे के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के आने वाले दिनों में लिवरपूल के लिए हस्ताक्षर करने की उम्मीद है, जब वे उसके लिए € 100m के सौदे पर सहमत हुए, ऐड-ऑन समावेशी।


आने वाले लिवरपूल के साथ नुनेज को साइन करने को उरुग्वे में लुइस सुआरेज़ के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जाता है। 35 साल की उम्र में एटलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर सुआरेज की उम्र अब नहीं है और नुनेज ने दिखा दिया है कि वह उरुग्वे की राष्ट्रीय टीम के लिए जाने-माने व्यक्ति के रूप में अपनी जगह लेने के लिए तैयार हैं। सुआरेज़ के रिकॉर्ड पर खरा उतरने के लिए उनके पास बहुत काम है, जिन्होंने उरुग्वे के लिए 132 मैचों में 66 गोल किए हैं।

नुनेज पदचिन्हों पर चलेंगे एक उरुग्वे के रूप में लिवरपूल के लिए खेलकर सुआरेज़ की। एटलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर ने फर्नांडो टोरेस के प्रतिस्थापन के रूप में डच पक्ष अजाक्स एम्स्टर्डम से हस्ताक्षर किए जाने के बाद लिवरपूल में साढ़े तीन साल बिताए, जिन्होंने प्रीमियर लीग प्रतिद्वंद्वियों चेल्सी के लिए हस्ताक्षर करने के लिए क्लब छोड़ दिया। उपरोक्त सुआरेज़ और एंडी कैरोल को रेड्स द्वारा फर्नांडो टोरेस के चेल्सी से बाहर निकलने से छोड़े गए वैक्यूम को कवर करने के लिए हस्ताक्षर किए गए थे।

जबकि सुआरेज़ और नुनेज़ की तुलना प्रशंसकों द्वारा की जाएगी जब बेनफिका स्ट्राइकर अपने स्थानांतरण के पूरा होने पर लिवरपूल के लिए खेलना शुरू कर देगा, फर्नांडो टोरेस के साथ उनके द्वारा साझा की जाने वाली समानता को अनदेखा नहीं किया जा सकता है।

लिवरपूल ने 2007 की गर्मियों में एटलेटिको मैड्रिड से फर्नांडो टोरेस पर हस्ताक्षर किए और वह क्लब में अपने समय के दौरान दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में से एक बन गया। जब वह ट्राफियों की तलाश में चेल्सी चले गए तो लिवरपूल में उनकी विरासत कलंकित हो गई थी। इबेरियन प्रायद्वीप के माध्यम से लिवरपूल में शामिल होने के अलावा नुनेज़ और टोरेस दोनों स्पेनिश-भाषी हैं। इसके अलावा, टोरेस 23 साल की उम्र में क्लब में शामिल हो गए, जबकि नुनेज़ 23 (जून 24) को बदलने से कुछ दिन दूर होंगे, जब वह उम्मीद के मुताबिक लिवरपूल के लिए साइन करेंगे।