20pस्लॉट

एवर्टन रडार पर रॉसी

लॉस एंजेलिस एफसी (एलएएफसी) के स्ट्राइकर डिएगो रॉसी महज 23 साल की उम्र में एमएलएस (मेजर लीग सॉकर) में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक बन गए हैं और उन्हें प्रीमियर लीग में एक कदम के साथ जोड़ा गया है।

https://pbs.twimg.com/media/DXezShUWkAAAKViI.jpg

मर्सीसाइड के दिग्गज एवर्टन रॉसी के लिए एक कदम के लिए उत्सुक हैं और अगर वह प्रीमियर लीग में जाते हैं तो वह मैनेजर राफेल बेनिटेज़ के साथ जुड़ सकते हैं। बेनिटेज़ पूर्वोक्त रॉसी के साथ बहुत अच्छा काम कर सकता था, जैसा कि हमवतन फर्नांडो टोरेस के साथ लिवरपूल में उनके समय के दौरान प्राप्त करने योग्य था।

बेनिटेज़ ने फर्नांडो टोरेस को लड़कपन क्लब एटलेटिको मैड्रिड छोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी स्पेनिश ला लीगा में लिवरपूल के लिए साइन करने के लिए। रेड्स ने 2007 में उन्हें साइन करने के लिए £20m का भुगतान किया। लिवरपूल में, फर्नांडो टोरेस दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में से एक बन गए।

टॉरेस लिवरपूल प्रशंसकों के बीच एक पंथ नायक थे, जब तक कि उन्होंने प्रीमियर लीग में एक विवादास्पद स्थानांतरण को सील नहीं कर दियाजनवरी 2011 में प्रतिद्वंद्वी चेल्सी। ब्लूज़ ने उस सौदे के लिए £50m का एक संयुक्त ब्रिटिश रिकॉर्ड हस्तांतरण शुल्क का भुगतान किया जो फर्नांडो टोरेस को लिवरपूल से स्टैमफोर्ड ब्रिज तक ले गया।

स्पेनिश अंतरराष्ट्रीय टोरेस ने चेल्सी जाने से पहले लिवरपूल में एक भी ट्रॉफी नहीं जीती थी। स्टैमफोर्ड ब्रिज में, वह चैंपियंस लीग सहित लिवरपूल में ट्राफियां जीतने में सक्षम था। लिवरपूल खिलाड़ी के रूप में, टोरेस ने 142 खेलों में 81 गोल किए।

लिवरपूल में एक साथ अपने समय के अलावा, टोरेस और बेनिटेज़ ने चेल्सी में भी एक साथ काम किया। टोरेस ने बेनिटेज़ के लिए 160 मैचों में कुल 87 गोल किए।

एवर्टन के लिए एमएलएस छोड़ने पर नवनियुक्त एवर्टन मैनेजर बेनिटेज़ का रॉसी पर समान प्रभाव पड़ सकता है। रॉसी ने पहले ही उत्तरी अमेरिका में सबसे अच्छे हमलावरों में से एक होने के लिए ख्याति अर्जित कर ली है और यह आश्चर्य की बात नहीं है कि एवर्टन उसके लिए उत्सुक हैं। उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में एलएएफसी के लिए 116 खेलों में 58 गोल किए हैं।