sswvsstwस्वप्न11पूर्वावलोकन

सलाह को लिवरपूल में कम आंका जाता है

https://pbs.twimg.com/media/FAJrC2wXoAMavjr.jpg

पूर्व लिवरपूल स्ट्राइकर पीटर क्राउच निश्चित है कि मोहम्मद सालाह को इतालवी सीरी ए पक्ष एएस रोमा से शामिल होने के बाद से उनके योगदान के बावजूद क्लब में कम आंका गया है। क्राउच ने डेली मेल के साथ बातचीत में इस बात की जानकारी दी। उनके अनुसार, लक्ष्य के सामने बेहतर रिकॉर्ड होने के बावजूद, मिस्र के अंतरराष्ट्रीय सालाह को फर्नांडो टोरेस और लुइस सुआरेज़ के समान नहीं माना जाता है।

इंग्लैंड के पूर्व राष्ट्रीय टीम के स्ट्राइकर क्राउच इस बात पर अड़े हुए हैं कि लिवरपूल के प्रशंसकों को सलाह की अधिक सराहना करनी चाहिए कि उन्होंने क्लब के लिए क्या किया है और वह लुइस सुआरेज़ और फर्नांडो टोरेस के समान दर्जा पाने के योग्य हैं। टोरेस और सुआरेज ने एनफील्ड में अपने समय के दौरान एक बड़ी ट्रॉफी जीतने का प्रबंधन नहीं किया। जबकि सुआरेज़ अभी भी ला लीगा धारकों एटलेटिको मैड्रिड में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, टोरेस ने दो साल पहले अपने फुटबॉल करियर को समय दिया।

क्राउच प्रदर्शन से प्रभावित हुए हैं सालाह के इस सीजन में। मिस्र की राष्ट्रीय टीम का तावीज़ इस सीज़न में प्रीमियर लीग में छह लीग आउटिंग में पाँच गोल करने के बाद संयुक्त प्रमुख गोल करने वाला खिलाड़ी है। उन्होंने पिछले सप्ताह के अंत में नए प्रचारित संगठन ब्रेंटफोर्ड के घर पर 3-3 से ड्रॉ के दौरान प्रीमियर लीग में अपना पांचवां गोल किया। मधुमक्खियों के खिलाफ उनके लक्ष्य ने प्रीमियर लीग के संदर्भ में लिवरपूल के रंगों में उनके शतक को एक शतक तक पहुंचा दिया। सालाह इस सीजन में सिर्फ एक लीग गेम में गोल करने में नाकाम रहे हैं और वह बर्नले के खिलाफ था। डिओगो जोटा और सदियो माने दोनों ही निशाने पर थे क्योंकि रेड्स ने इस कार्यकाल से बाहर होने वाले अपने दूसरे प्रीमियर लीग में बर्नले को 2-0 से हराया।

सलाह ने इस सीजन में सभी प्रतियोगिताओं में लिवरपूल के लिए आठ मैचों में आठ गोल किए हैं मंगलवार रात पुर्तगाली दिग्गज एफसी पोर्टो के खिलाफ अपने दो गोल के प्रदर्शन के बाद। पूर्व चेल्सी और फिओरेंटीना हमलावर ने दो बार गोल किया क्योंकि एफसी पोर्टो चैंपियंस लीग में लिवरपूल से घर में 5-1 से हार गया।