केरालाक्रिकेटचेंपियनेट

टोरेस: फर्डिनेंड ने खुलासा किया कि विदिक ने संघर्ष क्यों किया

इंग्लैंड के सेवानिवृत्त अंतरराष्ट्रीय रियो फर्डिनेंड ने खुलासा किया है कि जब भी प्रीमियर लीग में विशेष रूप से फर्नांडो टोरेस का सामना करना पड़ा तो नेमांजाविदिक ने बहुत संघर्ष क्यों किया। फर्डिनेंड ने टोरेस और विदिक के बारे में बात की जब वह द ब्यूटीफुल गेम पॉडकास्ट पर थे।

https://pbs.twimg.com/media/DM625X2WAAIKhwD.jpg

फर्नांडो टोरेस के बारे में पूछे जाने पर और उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपने सेंटर बैक पार्टनर से हमेशा बेहतर कैसे हासिल किया, फर्डिनेंड ने कहा कि स्पेनिश स्ट्राइकर ने खेल की शैली का निर्माण किया जिससे सर्बियाई डिफेंडर विदिक को बहुत सारी समस्याएं हुईं। फर्डिनेंड के अनुसार, फर्नांडो टोरेस उन कुछ विपक्षी खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने थिएटर ऑफ़ ड्रीम्स में अपने समय के दौरान विदिक मुद्दों का कारण बना।

अपने चरम पर, फर्नांडो टोरेस दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में से एक थे

विदिक के लिए,सेवानिवृत्त सर्बियाई अंतरराष्ट्रीय को प्रीमियर लीग की शोभा बढ़ाने वाले सर्वश्रेष्ठ केंद्रीय रक्षकों में से एक के रूप में देखा जाता है मंच हालांकि जैसा कि पहले बताया गया था कि टोरेस ने अपनी पिटाई की थी। उन्हें अपने मैनचेस्टर यूनाइटेड करियर के दौरान टोरेस के खिलाफ तीन बार भेजा गया था। जब वह टोरेस का सामना नहीं कर रहा था, विदिक एक विश्वसनीय रक्षक था और उसने ओल्ड ट्रैफर्ड में उपरोक्त फर्डिनेंड के साथ प्रीमियर लीग युग में अब तक की सबसे अच्छी केंद्रीय रक्षात्मक साझेदारियों में से एक का गठन किया।

विदिक और फर्डिनेंड ने रक्षा में एक अच्छी साझेदारी बनाई क्योंकि उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2007/08 चैंपियंस लीग खिताब सहित कई खिताब जीतने में मदद की, जिसमें प्रतिद्वंद्वी चेल्सी पर पेनल्टी शूटआउट जीत और 2006 से 2009 तक लगातार तीन प्रीमियर लीग खिताब शामिल थे।