jhandimundiडाउनलोड

टोरेस ने अस्थायी रूप से कोचिंग की भूमिका छोड़ी

फर्नांडो टोरेस ने कथित तौर पर स्पेनिश ला लीगा के नेताओं एटलेटिको मैड्रिड में अस्थायी रूप से अपनी कोचिंग की भूमिका छोड़ दी है। एटलेटिको मैड्रिड की मूर्ति उस क्लब में वापस आ गई है जिसे वह अपने जूते लटकाने का निर्णय लेने के कई महीनों बाद एक कोच के रूप में बहुत प्यार करता है। फर्नांडो टोरेस की एटलेटिको बी टीम के साथ एक कोचिंग भूमिका है। पूर्व-स्पेनिश राष्ट्रीय टीम का खिलाड़ी अपनी यूईएफए कोचिंग योग्यता की दिशा में काम कर रहा है और उसने एटलेटिको मैड्रिड रिजर्व और युवा टीम सेटअप में कोचिंग स्टाफ में शामिल होने का फैसला किया है।

स्पैनिश मीडिया आउटलेट डायरियो एएस ने बताया कि 36 वर्षीय ने व्यक्तिगत कारणों से एटलेटिको मैड्रिड कोचिंग की भूमिका अस्थायी रूप से छोड़ दी। फर्नांडो टोरेस के अगले महीने लौटने से पहले कुछ हफ्तों के लिए क्लब से दूर रहने की उम्मीद है। एटलेटिको मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी को इस सीज़न के अंत से पहले पहली टीम के साथ एक कोचिंग भूमिका के लिए तेजी से ट्रैक किया जा सकता है। उन्होंने देखा है कि एटलेटिको मैड्रिड की सीनियर टीम ने रियल मैड्रिड और बार्सिलोना की जोड़ी को इस सीजन में स्पेनिश ला लीगा में शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है।

एटलेटिको मैड्रिड के पास रियल मैड्रिड पर पांच अंकों की बढ़त है जो दूसरे स्थान पर है लीग स्टैंडिंग पर। उनके शहर के प्रतिद्वंद्वियों ने दो गेम और खेले हैं। इसके विपरीत, फर्नांडो टोरेस ने एटलेटिको मैड्रिड बी टीम को सेगुंडा बी डिवीजन में जीत के लिए संघर्ष करते हुए देखा है। नाचो फर्नांडीज की अगुवाई वाली टीम ने 13 लीग खेलों में सिर्फ दो जीत हासिल की हैं। सेगुंडा बी डिवीजन अभी तक इस सीजन के लिए कोरोनावायरस महामारी के कारण शून्य हो सकता है।

फर्नांडो टोरेस एक किशोर के रूप में क्लब के लिए अपनी पहली टीम की शुरुआत करने से पहले एटलेटिको मैड्रिड सेटअप के माध्यम से आए थे . वह कम उम्र में ही टीम की कप्तानी कर गए थे। 2008 में लिवरपूल में शामिल होने के लिए क्लब छोड़ने से पहले टोरेस ने पांच सीज़न में स्पेनिश ला लीगा में 82 गोल किए। उन्होंने 2014 में अपनी वापसी पर स्पेनिश शीर्ष उड़ान में 27 और रन बनाए।