sswvsstwस्वप्न11पूर्वावलोकन

टोरेस को सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों की सूची से हटा दिया गया

मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज नेमांजाविदिक ने फर्नांडो टोरेस को प्रीमियर लीग में उनके द्वारा सामना किए गए सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों की सूची से बाहर कर दिया है। विदिक ने उन स्ट्राइकरों के बारे में बात की जिन्होंने अंग्रेजी प्रकाशन द एथलेटिक के एंडी मिटेन के साथ एक साक्षात्कार में उन्हें एक डिफेंडर के रूप में समस्याएं दीं।

https://pbs.twimg.com/media/D9ku4ZmX4AAankQA.jpg

पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड सेंटर बैक विदिक ने पीटर क्राउच, लुइस सुआरेज़, डिडिएर ड्रोग्बा और सर्जियो एगुएरो को स्ट्राइकर के रूप में उल्लेख किया, जिसने उन्हें प्रीमियर लीग के दृश्य पर बहुत सिरदर्द दिया। फर्नांडो टोरेस को मांस में कांटा होने के बावजूद उल्लेख नहीं मिला। विदिक के जब भी लिवरपूल और मैनचेस्टर यूनाइटेड एक दूसरे से लड़ते हैं।

फर्नांडो टोरेस ने अपनी सबसे यादगार बैठकों में से एक में विदिक के खिलाफ अपना वर्चस्व दिखाया 2008/09 प्रीमियर लीग सीज़न के दूसरे भाग के दौरान लिवरपूल और मैनचेस्टर यूनाइटेड दोनों लीग खिताब के लिए जा रहे थे। टोरेस ने गोल में से एक गोल किया क्योंकि लिवरपूल ने मैनचेस्टर यूनाइटेड पर 4-1 से जीत हासिल की, जिसने विदिक को अपनी उपरोक्त दासता के लिए धन्यवाद भेजा था।

विदिक ने टोरेस को चुना, फिर लिवरपूल टीम के साथी पीटर क्राउच को उनसे आगे रखा। क्राउच पर , विदिक ने कहा कि जब तक 2006 में एफए कप संघर्ष के दौरान उनका सामना नहीं हुआ, तब तक वह अंग्रेज के रूप में लंबे खिलाड़ी के खिलाफ नहीं आए। अपनी पहली बैठक में, क्राउच ने खेल का एकमात्र गोल 1 के रास्ते में किया। 0 जीत। विदिक ने स्वीकार किया कि क्राउच और उनके स्ट्राइकर क्रेग बेल्लामी दोनों के साथ उनके गंभीर मुद्दे थे। सर्बियाई ने स्वीकार किया कि उन्होंने कभी भी क्राउच और बेलामी के साथ फुटबॉल को खेलते हुए नहीं देखा था, जिससे रेड्स ने अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ एफए कप संघर्ष में एक पतली जीत हासिल की। स्टीवन गेरार्ड के अंतिम-हांफने के बाद 3-3 से ड्रॉ बचाने और अतिरिक्त समय और फिर पेनल्टी शूटआउट के लिए मजबूर करने के बाद लिवरपूल ने वेस्ट हैम यूनाइटेड को पेनल्टी पर हराकर एफए कप खिताब जीता।