gekvsaca

टोरेस ने किया पहला गोल

स्पेन के पूर्व अंतरराष्ट्रीय फर्नांडो टोरेस ने जापानी क्लब सागन टोसु के लिए अपना पहला गोल किया और दो और गोल किए। टोरेस जापान आने के बाद से अपने पिछले सात मैचों में गोल करने में नाकाम रहे हैं।

टोरेस अपना गोल करने में सफल होने से पहले ही सागन खेल में आगे चल रहा था। फर्नांडो टोरेस के लिए यह एक महत्वपूर्ण मैच था क्योंकि उनका सामना टीम के पूर्व साथी इनिएस्ता से था जो अब विसेल कोबे के लिए खेलते हैं।

उन्होंने कहा कि यह एक भावनात्मक पुनर्मिलन था क्योंकि उन्होंने अपने करियर के दौरान इनिएस्ता के साथ बहुत सारी यादें साझा की हैं और उन दोनों के लिए जापान में खेलना अच्छी बात थी।

टोरेस ने जापान में अपने फुटबॉल करियर की खराब शुरुआत का आनंद लिया और कहा कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नए देश में खेलना कभी आसान नहीं होता और उन्हें खेल शैली के साथ-साथ पर्यावरण की भी आदत डालनी होगी।

उसकी टोलीसागन टोसु इस समय तालिका में 16वें स्थान पर हैं और फर्नांडो टोरेस ने कहा कि वह उन्हें पहुंचने में मदद करना चाहते हैं उनके लक्ष्य। उन्होंने कहा कि टीम में कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें एक साथ खेलना सीखना होगा।

फर्नांडो टोरेस का मानना ​​है कि उन्होंने जापान में अपना करियर खत्म करने का सही फैसला किया है और कहा है कि वह अपनी नई टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह न केवल ढेर सारे गोल करना चाहते हैं बल्कि युवा खिलाड़ियों को कुछ आत्मविश्वास और कौशल हासिल करने में भी मदद करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि जापानी लीग में फुटबॉल का स्तर काफी अच्छा है और यूरोपीय खिलाड़ियों के आने से लीग को काफी फायदा हुआ है. उन्होंने कहा कि युवा प्रतिभाओं का पता लगाने के लिए एक अच्छी विकास प्रणाली है और वे अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फल प्राप्त कर रहे हैं।