साटामाट्काचेननाईदिन

टोरेस चाहते हैं कि लिवरपूल प्रीमियर लीग चैंपियन बने

फर्नांडो टोरेस इस सीजन में इंग्लिश टॉप टियर के चैंपियन बनने के लिए लिवरपूल नहीं बल्कि लिवरपूल की कामना करते हैं। टोरेस ने 2007 से 2015 तक अपने करियर के चरम पर लिवरपूल और चेल्सी के लिए प्रदर्शन किया और दोनों क्लबों में शानदार समय का आनंद लिया।

स्पैनियार्ड का कहना है कि जब भी उसे इन दोनों क्लबों में से किसी एक को चुनने के लिए कहा जाता है तो उसके लिए यह बहुत मुश्किल हो जाता है क्योंकि उसे उन दोनों के साथ भावनात्मक लगाव हो गया है और वह एक को नहीं चुन सकता है। इसलिए जब ये दोनों टीमें प्रीमियरशिप या किसी अन्य प्रतियोगिता में एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने जाती हैं, तो वह खेल नहीं देखना पसंद करता है क्योंकि अगर वह देखता है, तो उसे नहीं पता कि किसका समर्थन करना है।

टोरेस के मुताबिक, निजी तौर पर वह कह सकते हैं कि उन्होंने लिवरपूल में ज्यादा हासिल किया। शायद यह वह समय था जब वह अपने चरम पर थे और उन्होंने कुछ शानदार प्रदर्शन किए, लेकिन टीम के दृष्टिकोण से, चेल्सी का कार्यकाल अधिक सफल रहा क्योंकि उन्हें वहां खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा बनना पड़ा।

"मैं चाहता हूं कि वे दोनों हर गेम जीतें और जब वे एक-दूसरे को खेलेंगे तो मैं खेल नहीं देखूंगा ।" टोरे को उद्धृत किया गया थाद्वारा कह रहा हैआयरिश दर्पण.

"लिवरपूल मेरे करियर का सबसे अच्छा समय था और चेल्सी के साथ उन्होंने मुझे वह दिया जो मैं एक खिलाड़ी के रूप में चाहता था - ट्राफियां।" टोरेस जोड़ा।

यह पूछे जाने पर कि वह इस सीजन में प्रीमियरशिप चैंपियन बनने के लिए लिवरपूल को क्यों पसंद करते हैं, टोरेस का कहना है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि इतनी अच्छी टीम होने और ऐसे गुणवत्ता वाले खिलाड़ी होने के बावजूद, लिवरपूल ने लंबे समय तक शीर्ष स्तरीय खिताब नहीं जीता है, जबकि चेल्सी ने इसे जीता है। हाल ही में। इसलिए इस विशेष सीज़न के लिए, वह रेड्स को तरजीह देता है, लेकिन वह निश्चित रूप से अगले सीज़न में ब्लूज़ के पक्ष में होगा।